Theme images by MichaelJay. Powered by Blogger.

Search This Blog

random posts

randomposts1

recent posts

recentposts2
Responsive Ad Spot

recent posts

recentposts1

business

[business][bsummary]

technology

[technology][twocolumns]

Popular Posts

cars
[recent]

vehicles

[cars][grids]

health

[health][bleft]
header ads
technology
latest news

Monday 24 December 2018

Know, What to Wear With shirt in the Festive Season

जानिए, फेस्टिव सीजन में कुर्ते के साथ क्या पहनें

आपके लिए कुछ ऐसे सवाल, जिनका उत्तर आज आपको मिलने वाला है  ......
  • क्या आप शादी, पार्टी में खुबसूरत दिखना चाहते हैं ?
  • क्या आप ड्रेस और कलर पसंद करने में कंफ्यूज हो जाते हैं ?
  • क्या आप दुसरो से अलग दिखना पसंद करते हैं ?
  • क्या आप एक जैसे लुक को ट्राई करके ऊब गये हैं ?
  • क्या आप दूसरों के लुक को देख कर attract होते हैं ?
अगर आपका जवाब हां है तो "जानिए, फेस्टिव सीजन में कुर्ते के साथ क्या पहनें, जिससे आपका लुक और ज्यादा ब्राइट दिखाई दे" जानने के लिए पढ़ते रहिये आज का यह आर्टिकल, जो आपके लिए ही लिखा गया है. आज आप इस आर्टिकल के दुआरा जन पाएंगे की आप अपने आप को दूसरों दे बेह्टर और स्टायलिश कैसे दिखाएँ.
दोस्तों आपने ड्रेस और अपने लुक को ब्राइट करने और स्टाइलिश दिखने के लिए बहुत सरे आर्टिकल पढ़े होंगे, लेकिन आज हम आपको वो बातें बताने जा रहे है जिन्हें आप शायद नहीं जानते हैं.

तो कृपया ध्यान से पढ़ें और अपने जीवन में सभी चरणों का पालन करें .......

फेस्टिव सीजन में कुर्ते के साथ पायजामा के अलावा और क्या पहन सकते है

नमस्कार मेरा नाम है सोनू सिंह छूरिया और स्वागत है आपका "The sonu singh" solution guide", में जहाँ आज आप जानने वाले है "जानिए, फेस्टिव सीजन में कुर्ते के साथ क्या पहनें" जिससे आपका लुक और ज्यादा ब्राइट दिखाई दे" तो देर न करते हुए आइये शुरू करते है आज के Topic को 


फेस्टिवल सीजन के आते ही तैयारियां जोरों पर शुरू हो जाती हैं. दुर्गा पूजा, करवाचौथ, दीपावली, छठ पूजा और उसके बाद बहुत साडी शादियाँ. यानी कि त्‍योहार और खुशियों का सिलसिला लंबा चलने वाला है. अब त्‍योहार हैं तो सजना-संवरना तो बनता है. 
क्या आपको पता है कि सिर्फ महिलाएं ही नहीं सजतीं, बल्‍कि पुरुष भी सजते हैं. और इसका सारा क्रेडिट बदलते फैशन को जाता है. जी हां, अब वो पहले जैसे दिन नहीं रहे, जब लड़कों को हर बार हर त्‍योहार में सिर्फ कुर्ता-पायजामा पहनकर काम चलाना पड़ता था. अब लड़कों के पास अपने कुर्ते को स्‍टाइल करने के एक से बढ़कर एक ऑप्‍शन हैं. वैसे तो ढेर सारे लोअर्स के ऑप्‍शन मौजूद हैं लेकिन हम यहां पर पहले से Ready to Wear सिले-सिलाए कपड़ों की बात कर रहे हैं. कुर्ते के नीचे इन लोअर्स को पहनना आसान है और सस्‍ता भी.

पहने सिल्‍क धोती 

वैसे तो पुरे देश भर में धोतियों के कई प्रकार मौजूद हैं. लेकिन उन्‍हें खरीदने के लिए आपको किसी राज्‍य विशेष में जाने की जरूरत नहीं है. अगर आप इस बेज कलर की रेडीमेड धोती को अपने किसी ब्राइट कुर्ते के साथ पहनेंगे तो आपका लुक ही बदल जाएगा. आप इसे ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं.

पटियाला सलवार 

पटियाला सलवार के ऊपर भी कुर्ता बेहद जंचता है. धोती की तुलना में इसे पहनना और कैरी करना भी आसान है. इस पटियाला सलवार को आप पटियाला कुर्ते के साथ पहनेंगे तो मजा आ जाएगा. आप इसे ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं.

जोधपुरी पैंट्स 

अगर आपके पास प्रिंटेड ब्‍लेजर है तो बस आपका काम हो गया. जी हां, आप इस फेस्टिव सीजन में अपने प्रिंटेड ब्‍लेजर को इस मरून सिल्‍क जोधपुरी पैंट के साथ पहनेंगे तो आपका स्‍टाइल गेम कई गुना बढ़ जाएगा. आप इसे शॉर्ट कुर्ते के साथ भी पहन सकते हैं. आप इसे ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं.

सुझाव 
  • रंग और डिजाईन को पसंद करते समय अपने पर्सनालिटी और स्किन कलर को ध्यान में जरुर रखें.
नोट 
  • अगर आप के मन में इस ARTICLE से RELATED कोई सवाल या सुझाव है तो PLEASE हमे COMMENT जरुर करे, आपका FEEDBACK जानकर हमे ख़ुशी होगी. 
  • आपको हमारा यह ARTICLE कैसा लगा, प्लीज COMMENT करके जरुर बताएं.
  • अगर आप चाहते हैं की हम आपके लिए ऐसे आर्टिकल लिखते रहे तो हमारे आर्टिकल को शेयर जरुर करें, "जानिए, फेस्टिव सीजन में कुर्ते के साथ पायजामा नहीं, पहनिए ये चीजें".
SUBSCRIBE कीजिये "THE SONU SINGH" solution guide को, और पाइए अपने हर सवाल का सही जवाब .

Thanks for visit here ........ !!

No comments:
Write comments

Please Ask Your Question.

Interested for our works and services?
Get more of our update !

Welcome to the sonu singh!
-